कश्मीरी लोगो को अब पाकिस्तान से शांति चाहिए, अब आतंकवाद को ख़तम करो





मैं एक भारतीय परन्तु मैं यह देख रहा हु की  श्री नरेंद्र मोदी ने जो किया वह अच्छा किया परन्तु मैं यह देख रहा हु की हमने अभी जो किया वह सिर्फ एक भारतियों के लिए थे वह कश्मीरी लोगो के लिए नहीं था इसीलिए मैं भारतीय होने के कारन अपने प्रधान मंत्री से दरख्वास्त करता हु की प्लीज नरेंद्र मोदी जी आप एक काम और कीजिये यह कश्मीर में इतनी गोलियां चलती है दोनों तरफ से उस चीज को आप एक बार में ख़तम कीजिये कश्मीरी लोगो को पूरी आज़ादी दीजिये वह अपने देश में सुकून से से रह सके पाकिस्तान को एक लास्ट बार ऐसा सबक सिखाओ की वह समझ जाये की अब सब अलग है | 

बस एक आखिरी बार इन सब मसलो से सभी कश्मीरी और भारतियों को दूर कीजिये और सुंकुं और चैन से रहने के लिए यह आतंकवाद को हमारे देश के करीब से उखड फेक दीजिये |
बहोत हुवा यह पाकिस्तान का अब और कुछ कीजिये की यह देश और दुनिया आपपे गर्व करे और पुरे देश में शांति स्तापित हो | 

आज मैं टीवी देख रहा था कश्मीरी लोगो को भी सुना एक कश्मीरी यह तक कह रहा की हम चाय तक बनाने के लिए डरते ह क्यों की पता नहीं सीमा पार से कब गोलियां चल जाये अब्ब हमारे भाई क्या ऐसे रहेगी | 
 बस अब सभी को शांति चाहिए और सब सुकून से रहना चहिये हमारे इस राम राज्य देश में मेरा भारत महँ ह और महँ रहेगा जय हिन्द 

No comments:

Powered by Blogger.